मां-बाप के सामने बेटी को मार डाला, इजरालियों से कैसे दरिंदगी कर रहे हमास आतंकी

इज़राइल और हमास के बीच चल रही जंग के बीच सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो सामने आ रहे हैं। इसी में एक चौंकाने वाला वीडियो है। जिसमें कथित तौर पर हमास के हथियारबंद आतंकी एक इजरायली परिवार को बंधक बनाते दिख रहे हैं। परिवार के सामने बेटी को मार डाल दिया जाता है। अमेरिका में इजरायल के दूतावास ने कहा है कि हमास इजरायल में बड़े पैमाने पर कत्लेआम कर रहा है। आतंकियों ने 100 से ज्यादा इजरायलियों को बंधक बनाकर रखा है।

इस वीडियो को इज़रायल स्थित पत्रकार इंडिया नफ़्ताली ने एक्स, पूर्व में ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में एक कपल अपने बेटे और बेटी के साथ फर्श पर बैठा नजर आ रहा है। बच्चे नाबालिग प्रतीत हो रहे हैं। वीडियो काफी मार्मिक है।

वीडियो कपल औऱ उनके बच्चे दिख रहे हैं। बेटा अपने पापा से पूछ रहा है कि आपके हाथों पर खून क्यों लगा है पापा? यह कहकर वो रोने लगता है। वीडियो में दिख रही एक लड़की कह रही है- मैं चाहती थी मेरी बहन जिंदा रहे लेकिन, उन्होंने मेरे सामने उसे मार डाला।

इस बीच माता-पिता अपने बच्चों को सांत्वना देते दिख रहे हैं। उन्हें फर्श पर लेटने के लिए कह रहे हैं क्योंकि हमास के आतंकी उनके घर से बाहर गोलीबारी भी कर रहे थे। तभी एक शख्स कैमरे पर आता है, लेकिन एंगल कमर से नीचे का होता है और उसका चेहरा नजर नहीं आता। हालाँकि, उसके कंधे पर एक बंदूक लटकी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *