संडे के बावजूद ‘मिशन रानीगंज’ को नहीं मिले दर्शक, सेक्स कॉमेडी फिल्म का और भी बुरा हाल

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ सिनेमाघरों में लगी हुई है। अच्छे रिव्यूज के बावजूद फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे। यह फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है। अक्षय ने रेस्क्यू अधिकारी की भूमिका निभाई है जो कोयला खदान में फंसे 65 लोगों को बचाता है। ओपनिंग डे पर फिल्म की शुरुआत बेहद धीमी रही जिसके बाद ही यह इशारा मिलने लगा था कि यह फिल्म बहुत कमाल नहीं करने वाली है। शनिवार को कलेक्शन में 60 फीसदी से ज्यादा की बढ़ोत्तरी हुई थी लेकिन फिर रविवार को मामला ठंडा पड़ा रहा। यही हाल भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का है। इस फिल्म की कमाई भी बहुत कम रही।

अक्षय की पिछली फिल्म ‘ओएमजी 2’ थी जिसने 100 करोड़ से ज्यादाा का कलेक्शन किया। अभी फिल्म सिनेमाघरों से उतरी ही थी कि वह ‘मिशन रानीगंज’ लेकर हाजिर हैं। कई ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि अक्षय अत्यधिक एक्सपोजर के भी शिकार हो रहे हैं। फिल्म की कहानी से लेकर एक्टर्स के अभिनय में दम था फिर भी इसका रिस्पॉन्स फीका रहा। यहां तक कि रविवार को हर फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल आता है लेकिन ‘मिशन रानीगंज’ के साथ ऐसा नहीं हुआ।

फिल्म ने शुक्रवार को केवल 2.8 करोड़ और  शनिवार को 4.50 करोड़ की कमाई की। वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक फिल्म रविवार को 5 करोड़ तक  कमा सकती है। यह शुरुआती आंकड़ा है। इस तरह 3 दिन में इसका कुल कलेक्शन 12.30 करोड़ हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *