युमना विहार पार्षद प्रमोद गुप्ता अध्यक्षता में आनंदा ब्लिस्स फाउंडेशन ,हरि कौशल सांवरिया ट्रस्ट ,युगधारा विजया पत्रिका वा समाज सेविका अभिलाषा शर्मा ने लोगों जरूरत का समान बांटकर नव वर्ष का किया शुभारंभ।

युमना विहार पार्षद प्रमोद गुप्ता जी की अध्यक्षता में आनंदा ब्लिस्स फाउंडेशन ,हरि कौशल सांवरिया ट्रस्ट ,युगधारा विजया पत्रिका वा समाज सेविका अभिलाषा शर्मा ने लोगों जरूरत का समान बांटकर नव वर्ष का शुभारंभ किया

प्रमोद गुप्ता ने कहा की देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी का सपना है कि स्वच्छ भारत अभियान से हर एक आदमी जुड़े। स्वच्छता अभियान हर शहर,हर गांव, हर मोहल्ले ,में मनाया जाए।युगधारा विजया पत्रिका की संपादक अर्चना सिंह ने कहा कि स्वच्छता का जीवन में काफी महत्व है। जिस प्रकार मनुष्य अपने शरीर को स्वच्छ रखता है ऐसे ही अपने घर, मोहल्ले,कॉलेज, गांव को भी स्वच्छ रखने की आवश्यकता है। साफ सफाई से कई बीमारियों से बचा जा सकता है। गंदगी होने से कई प्रकार के कीड़े, मच्छर तथा कीट पतंगे उत्पन्न हो जाते हैं, जो कई बीमारियों को जन्म देते हैं। खासतौर पर धन्यवाद देना चाहती हूं विकास माहेश्वरी को जो समय-समय पर लोगों को जागरुक करते हैं और उन्हें साफ सफाई वा स्वच्छता की अहमियत के बारे में बताने में सदा प्रयत्नशील रहते हैं।और आज जो श्री हरि कौशल सांवरिया ट्रस्ट,आनंद ब्लिस फाउंडेशन,नैकॉफ के प्रयास द्वारा हमने आज सेविका अभिलाष शर्मा के सहयोग से इस स्वच्छता किट का वितरण सफलता पूर्वक किया आगे भी करते रहेंगे इस के माध्यम से हमने लोगों से अनुरोध किया की वह केवल अपने घर को साफ सुथरा ना रखें बल्कि अपने गली मोहल्ले को भी स्वच्छ रखें। समाजसेवी का अभिलाषा शर्मा ने कहा कि वह समय समय पर लोगों को साफ सफाई वह स्वच्छता के बारे में जागरूक करती रहती हैं उन्होंने कहा की देश ही साफ सुथरा स्वच्छ देश ही सफल देश बन सकता है।
वही सुरेंद्र पराशर ने कहा कि आज वह सब का धन्यवाद देना चाहते हैं कि आज भारी संख्या में यहां माताएं बहने इकट्ठी हुई तथा उन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पूरा योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *